RJD ने बनाया मुद्दा 17 साल बनाम 17 महीना, 28 को पटना में जुटान

RJD ने बनाया मुद्दा 17 साल बनाम 17 महीना, 28 को पटना में जुटान

RJD ने बनाया मुद्दा 17 साल बनाम 17 महीना, 28 को पटना में जुटान। पटना के बापू सभागार में सभी जिलाध्यक्षों, प्रखंड अध्यक्षों तथा प्रदेश नेताओं का होगा चौपाल।

राजद ने 17 साल बनाम 17 महीना को मुद्दा बना दिया है। कहा कि जो काम 17 साल में नहीं हुए, वो काम सिर्फ 17 महीनों में तेजस्वी यादव ने कर दिखाया। इन 17 महीनों में उनकी पहल से चार लाख से अधिक युवाओं को नौकरी दी गई।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, जिला प्रधान महासचिवों एवं सोशल मीडिया प्रभारियों को संबोधित करते हुए कहा कि नागरिक के पास वह ताकत है कि किसी को भी प्रधानमंत्री बनाता और हटाता है। लेकिन आज केन्द्र की सत्ता में बैठे लोग स्वयं अपने स्तर से सत्ता में आने का दावा कर रहे हैं, जबकि जनता के वोट से ही कोई भी सरकार बनती है, ये कहीं न कहीं लोकतंत्र का अनादर है।

युवा राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा दिनांक 28 फरवरी, 2024 को पटना में ‘‘ग्राम चैपाल’’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें प्रदेश, जिला, प्रखंड, पंचायत और नगर अध्यक्षों की राज्य स्तरीय ‘‘ग्राम चैपाल’’ बैठक पटना के बापू सभागार में आयोजित की गई है। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव, प्रदेश राजद के अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेतागण भाग लेंगे।
बैठक के बाद इस अवसर पर युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव, प्रदेश राजद के प्रधान महासचिव रणविजय साहू, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव एवं प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद के साथ संयुक्त रूप संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कि 17 महीने में तेजस्वी प्रसाद यादव जी के संकल्पों को पूरा करते हुए महागठबंधन कि सरकार ने जो कार्य किये हैं, वह 17 साल में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने नहीं किया।
नेताओं ने आगे बताया कि युवा राजद की ओर से डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि से अब तक बिहार में लगातार ग्राम चैपाल के माध्यम से केन्द्र सरकार से देश भर में जातीय गणना कराये जाने की मांग, कमरतोड़ महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी, एवं नई शिक्षा नीति के विरोध मे तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी के संकल्पों तथा राष्ट्रीय जनता दल के मैनिफेस्टो के आधार पर किये गये कार्यों को आमजनों तक ले जाने के लिए ग्राम चैपाल के माध्यम से युवाओं को बताया गया है।

अखिलेश और राहुल की यूपी में होगी संयुक्त सभा, जमाएंगे रंग