जहांगीरपुरी के अकेले हिंदू परिवार की महिला की बात जरूर सुनें

जहांगीरपुरी के अकेले हिंदू परिवार की महिला की बात जरूर सुनें

जहांगीरपुरी की हिंदू महिला का वीडियो वायरल है। इस महिला ने जो कहा उसे जरूर सुनें। उसने सत्य सामने रखने का साहस दिखाया। सत्य के साथ खड़े होने के लिए सलाम।

जहांगीरपुरी की एक महिला का इंटरव्यू वीडियो की शक्ल में वायरल है। महिला से द वायर ने बात की है। महिला कह रही है कि कहा जा रहा है कि शोभायात्रा पर पथराव हुआ। इनके रोजा खोलने का समय था। उस समय आकर डीजे बजा रहे हो, उल्टा सीधा कमेंट कर रहे हो। बजरंग दल के हाथ में हथियार थे। तलवार, कट्टे थे। ये निहत्थे थे। जब इन पर हमला होगा, तो ये बचाव तो करेंगे अपना। मैं यहां अकेली हिंदू हूं। हम सब मिल कर रहते हैं। लेकिन कुछ लोग भाईचारा खत्म करना चाहते हैं। यह गंदी राजनीति है। क्या कभी आपने सुना कि इन लोगों ने किसी मंदिर के सामने उल्टा-सीधा बोला? इनकी मस्जिद के आगे फिर मार देंगे, काट देंगे क्यों कहा जा रहा है।

आज इसी मुहल्ले में निगम प्रसासन ने दुकानें और मस्जिद का हिस्सा तोड़ दिया। इस पर भी अनेक हिंदुओं ने कहा कि किसी का धार्मिक स्थल नहीं तोड़ा जाना चाहिए। सुनिए -देखिए वीडियो-

इस बीच आप के प्रमुख दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर लोगों ने खूब तंज कसा है। साथ ही आप के कुछ नेताओं ने जिस तरह जहांगीरपुरी मामले में रोहिंग्या मुसलमानों का मामला घुसा दिया, उस पर भी लोग आप को लानत भेज रहे हैं। आप के कई नेताओं ने कहा कि भाजपा रोहिंग्या मुसलमानों को जहां-तहां बसा रही है, ताकि दंगे हों। यह बयान भी बेतुका और भाजपा की सांप्रदायिकता को नए रंग में पेश करना है। हिंदू-मुस्लिम के बीच दूरी और नफरत फैलाने का नया तरीका है। लोग इसीलिए आप को नई भाजपा कह रहे हैं। उसके कोई नेता बुलडोजर चलते वक्त नजर नहीं आए।

IAS विजय प्रकाश मीणा बोले, कल चार स्थलों पर अप्रेटिंस मेला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*