LPG cylinder ₹25 महंगा, भाजपा समर्थक ने कहा, अरे आम खाइए

LPG cylinder ₹25 महंगा, भाजपा समर्थक ने कहा, अरे आम खाइए

नौकरशाही डॉट कॉम ने गैस सिलिंडर 25 रुपए महंगा होने पर एक भाजपा समर्थक की प्रतिक्रिया जाननी चाहिए। वाट्सएप किया, तो जवाब आया, अरे आम खाइए।

क्या महंगाई अब लोगों को परेशान नहीं करती? जवाब है, कम से कम भाजपा नेताओं-समर्थकों को तो परेशान बिल्कुल नहीं करती। गैस सिलिंडर की कीमत 25 रुपए बढ़ने पर नौकरशाही डॉट कॉम ने एक भाजपा के मजबूत समर्थक की प्रतिक्रिया जाननी चाहिए। उन्हें वाट्स किया, तो जवाब में एक वीडियो आया। जो आम मैं है वो लब ए शीरीं में नहीं रस…लंगड़े भी चले जाते हैं, खाने को बनारस…।

भाजपा नेता-समर्थक महंगाई को लेकर परेशान नहीं हैं। इसकी तीन वजहें हैं। इन पर चर्चा करने से पहले यह देखना रोचक होगा कि जब गैस सिलिंडर की कीमत एक बार में 25 रुपए बढ़ गई, जल्द ही चाय भी महंगी होगी, तब भाजपा के बड़े नेता आखिर किन बातों में मशगूल हैं।

बिहार में भाजपा के बड़े नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री और सांसद सुशील मोदी ने ट्विट किया है कि लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी ने टीका क्यों नहीं लिया है? उन्हें मालूम है कि उनके समर्थकों को कब क्या संदेश देना है। रोज लालू परिवार पर सवाल दागते रहो, जनाधार इतने से ही खुश रहेगा।

झारखंड भाजपा के ट्विटर हैंडल पर प्रदेश भाजपा की बैठक की तस्वीरें हैं, जिनमें नेताओं को सम्मानित किया जा रहा है। किस बात के लिए सम्मानित किया जा रहा है, यह फोटो से पता नहीं चल पा रहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल पर भारत के डिजिटल पावर पर उनका वक्तव्य है। उसका वीडियो दिखता है। इसे हर भाजपा नेता ने शेयर किया है।

यादव हो के भाजपा में हो, दो करोड़ रंगदारी दो वर्ना..

अब आइए, भाजपा नेता-समर्थक महंगाई के बदले आम की महिमा पर क्यों चर्चा कर रहे हैं। इतनी निश्चिंतता के पीछे कुछ समझते हैं कि चुनाव आते-आते महंगाई कोई मुद्दा नहीं रहेगी। कुछ तो अभी से देश में जनसंख्या नियंत्रण पर बात करने लगे हैं। फिर राम मंदिर का निर्माण तो हो ही रहा है। कुछ यह मानकर चल रहे हैं कि चुनाव से पहले कीमत कम किया जा सकता है। हर अखबार में तब छपेगा जनता को दिया गिफ्ट। और तीसरे तरह के भी भाजपा समर्थक हैं, जो आंख मूंद कर निश्चिंत हैं। उन्हें भरोसा है कि मोदी जी कुछ ऐसा करेंगे कि विपक्षी धराशायी हो जाएंगे और सरकार फिर से मोदी जी की बन जाएगी।

Araria Moblynching पर डीएम से मिले विधायक शाहनवाज आलम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*