सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पहली बार कहा कि प्रधान सांसद क्योटो की सीट हारने जा रहे हैं। उनका इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ था। वे बनारस को हमेशा क्योटो ही कहते हैं। दरअसल प्रधानमंत्री ने पिछले लोकसभा चुनाव में कहा था कि बनारस को जापान के क्योटो शहर जैसा विकसित बनाया जाएगा।

फूलपुरऔर प्रयागराज में सपा-कांग्रेस की सभा में जुटी अपार भीड़ ने इंडिया गठबंधन का जोश चरम पर पहुंचा दिया है। पहले माना जा रहा था कि चुनाव सुस्त हो रहा है और किसी की की लहर नहीं है, लेकिन पूर्वांचल की दो सीटों पर जिस तरह अपार भीड़ उमड़ी उससे अब कहा जा रहा है कि इंडिया गठबंधन की लहर ही नहीं, आंधी चल रही है। अखिलेश यादव के दावे ने गठबंधन कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ा दिया है। बनारस में अंतिम चरण में मतदान है। 23 मई को छठे चरण का चुनाव प्रचार थमने के बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों बनारस जाएंगे।

अखिलेश यादव ने बनारस के नजदीक भदोही लोकसभा सीट पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधान सांसद क्योटो हार रहे हैं। उन्होंने कहा जैसे ही चुनाव पूर्वांचल में आया है तो लग रहा है कि 80 में से 80 सीटें INDIA गठबंधन जीतने जा रहा है। क्योटो के लिए सुपर ब्रेकिंग न्यूज यही है कि प्रधान सांसद जी क्योटो की सीट हारने जा रहे हैं। सपा प्रमुख ने कहा कि 10 साल में खाद की बोरी से चोरी हुई है कि नहीं हुई है? ये बीजेपी वाले आ गए तो इतनी महंगाई बढ़ाएंगे कि पारले बिस्किट का पैकेट एक बिस्किट का मिलेगा।

झारखंड में प्रियंका गांधी और और कल्पना सोरेन की जोड़ी से आंधी

पेपरलीक पर कहा कि परीक्षा रद्द होने की वजह से लगभग 60 लाख बच्चों का भविष्य खराब हुआ है, इस सरकार के खिलाफ 60 लाख बच्चे हैं बताओ कैसे मुकाबला करेंगे। केवल वोट कम नहीं हुआ है जिन जिन लोगों ने वैक्सीन लगवाई है उनकी जान भी खतरे में है।

बिहार में पहली चुनावी हिंसा, एक की मौत, दो गिरफ्तार

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420