पहले भूमिहारों को, अब ब्राह्मणों को अपमानित कर रही BJP: राजद

पहले भूमिहारों को, अब ब्राह्मणों को अपमानित कर रही BJP: राजद

आज RJD ने BJP पर बिल्कुल नए तरह का हमला किया। BJP MLA नीतीश मिश्रा को अपमानित करने पर राजद ने कहा, पहले भूमिहारों को, अब ब्राह्मणों को अपमानित कर रही BJP।

आमतौर से भाजपा नेता राजद के आंतरिक मामलों पर टीका-टिप्पणी करते रहते हैं, इस बीच आज राजद ने पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक नीतीश मिश्रा को एक केंद्रीय मंत्री द्वारा अपमानित करने का आरोप लगया और कहा कि भाजपा ने पहले भूमिहारों को अपमानित किया और अब वह ब्राह्मण नेताओं के साथ बदसलूकी कर रही है।

मालूम हो कि वीर कुंवर सिंह के जयंती कार्यक्रम की तैयारी में भाजपा की विस्तारित बैठक हो रही थी। इसमें पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने कुछ सुझाव दिए, तो केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय बिगड़ गए। उन्होंने नीतीश मिश्रा को सबके सामने खरी-खोटी सुना दी, जबकि वे सम्मानित नेता माने जाते हैं।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि भाजपा में जिस प्रकार पार्टी के सबसे शालीन चेहरा नीतीश मिश्रा की सरेआम बेइज्जती की गई उससे आम अवाम में भारी आक्रोश है। नीतीश मिश्रा जिस सामाजिक पृष्ठभूमि से आते हैं, वह भाजपा और एनडीए का सबसे बड़ा आधार वोटर रहा है। नीतीश मिश्रा पूर्व में मंत्री रह चुके है। उनके पिता लम्बे समय तक बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। स्वतंत्रता आन्दोलन में उनके पूर्वजों की महत्वपूर्ण भुमिका रही है। ऐसे व्यक्ति को पार्टी के एक वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में सरेआम जलील किया गया।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि एनडीए के घटक दलों के बीच और दलों के अन्दर भी जिस प्रकार महासंग्राम चल रहा है, उसका दुष्प्रभाव शासन व्यवस्था पर पड़ रहा है। इसीलिए रोजगार, महंगाई, कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर सरकार फेल हो गई है। आज पटना में रोजगार की मांग करने पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया। 19 लाख नौजवानों को रोजगार देने का वादा कर सत्ता मे आने वाली एनडीए सरकार लाखों रिक्तियों के बावजूद नौजवानों को नौकरी तो नहीं हीं दे रही है , हाँ नौकरी माँगने पर बेरहमी के साथ उनपर लाठीयाँ जरूर बरसा रही है।

चितरंजन गगन ने कहा कि अब प्रदेश में ए टू जेड की पार्टी केवल राजद ही है।

BJP को बुरा लगे तो लगे, नीतीश ने इफ्तार में तेजस्वी को बुलाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*