पंचायत प्रतिनिधियों ने एपी पाठक से चुनाव लड़ने का किया निवेदन

पंचायत प्रतिनिधियों ने एपी पाठक से चुनाव लड़ने का किया निवेदन

चंपारण के पंचायत प्रतिनिधियों ने मिलन समारोह में लोकतंत्र के प्रहरी एपी पाठक से एमएलसी का चुनाव लड़ने का निवेदन किया है। इससे चंपारण की आवाज मजबूत होगी।

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक ने चंपारण में अलग अलग क्षेत्रों का दौरा कर निकाय पंचायत चुनाव में विजयी जनप्रतिनिधियो से मुलाकात कर उन्हे जीत की बधाई दिया। साथ ही प्रतीक के रूप में उन्हें बाबु धाम ट्रस्ट का कैलेंडर और डायरी भी दिया। इसी क्रम में बेत्तिया में अमर यादव के निवास पर एक कार्यक्रम में सारे जिला पार्षद की उपस्थिति में उन्होंने ट्रस्ट से संबंधित बातें शेयर किया।
साथ ही नौतन क्षेत्र के कई पंचायतों का दौरा किया और अलग अलग स्थान पर मुखिया, पंचायत समिति और सैंकड़ों वार्ड सदस्यों से मिलकर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दिया। इसी क्रम में नरकटियागंज और चनपटिया में जनप्रतिनिधियों ने उन्हें सम्मानित किया और उन्हें लोकतंत्र का प्रहरी कहा।
कल बड़गांव पंचायत के मुखिया मदन मोहन तिवारी के अध्यक्षता में दर्जनों जनप्रतिनिधियो से एपी पाठक ने मुलाकात किया और ट्रस्ट का कैलेंडर और डायरी उन्हें सप्रेम भेंट किया। साथ ही पाठक जी के जन्मस्थान बड़गो में भी एक मिलन जूलन कार्यक्रम हुआ जिसमे सैंकड़ों पंचायत प्रतिनिधियों ने भाग लिया। सबने बाबु धाम ट्रस्ट की भूरी भूरी प्रशंसा किया।

इसी मिलन जूलन के क्रम में सबने एपी पाठक जी से लोकतंत्र के प्रहरी के रूप में एमएलसी चुनाव में प्रतिभागी बनने का निवेदन किया। पंचायत प्रतिनिधियों ने कहा की पाठक जी को भारत सरकार में अलग अलग विभागों में ऊंचे ओहदे संभालने का लम्बा अनुभव है और राष्ट्रीय स्तर की पहचान है।
पंचायत प्रतिनिधियों के निवेदन को पाठक जी ने स्वीकार किया और विचार करने का आश्वासन दिया।

यह सर्वविदीत है की एपी पाठक जी बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से जिले में कल्याणार्थ कार्यों जैसे आधारभूत संरचनाओं का निर्माण , सड़क परिवहन, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, विकलांगता सर्टिफिकेट ,महिलाओं के कल्याणार्थ योजना,गरीब लड़कियों की शादी, बाबु धाम शिक्षण संस्थान , विद्यालय हेतु निजी जमीन का दान,लाखों कंबल का वितरण, अनाज ,सब्जी और पक्का पकाया भोजन का गरीबों में वितरण, विटामिन के इंजेक्शन ,लाखों मास्क और साबुन का वितरण और देश स्तर पर सेनेटाइजेशन कार्यक्रम बाबु धाम ट्रस्ट के बैनर तले होते आया है। इन्हीं सब सामाजिक कार्यों की बदौलत पंचायत प्रतिनिधियों ने पाठक जी को एमएलसी चुनाव में अपना प्रतिनिधि बना विधान परिषद् में अपनी आवाज़ बुलंद करने हेतु आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*