Pathaan ने बना दिया रिकॉर्ड, कलेक्शन 901 करोड़ के पार

Pathaan ने बना दिया रिकॉर्ड, कलेक्शन 901 करोड़ के पार

अंधभक्तों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिसे वे बददुआ दे रहे हैं, उसका लोकप्रियता के नए शिखर पर डंका बजने लगेगा। Pathaan ने बना दिया नया रिकॉर्ड।

ShahRukh Khan की फिल्म Pathaan ने नया रिकॉर्ड रिकॉर्ड बना दिया है। केवल तीसरे शुक्रवार को उसका कलेक्शन 901 करोड़ के पार हो गया। ट्विटर पर लगातार टॉप 5 में ट्रेंड कर रहा है। पठान फिल्म और उसके नायक शाहरुख खान को पानी पीकर गाली देने वाले शनिवार को कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

तीसरे हफ्ते के पहले दिन कल शुक्रवार को भी फिल्म ने दुनिया भर में जबरदस्त कलेक्शन किया। इससे स्पष्ट है कि फिल्म अब भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। अब तक हिंदी कलेक्शन 450 करोड़ के पार हो गया है। जबकि दुनिया में फिल्म का कलेक्शन 901 करोड़ को पार कर गया है। वैश्विक बॉक्स ऑफिस के अनुसार जल्द ही पठान फिल्म का कलेक्शन 1000 करोड़ को पार कर जाएगा। भारत में बॉक्स ऑफिस के एक्सपर्ट का मानना है कि देश में पठान फिल्म का कलेक्शन जल्द ही नया रिकॉर्ड बनाएगा। अब तक कि खबरों के अनुसार भारत में पठान फिल्म का कलेक्शन 562 करोड़ को पार कर गया है। वहीं ओवरसीज कलेक्शन 345 करोड़ को पार कर गया है। ताजा खबरों के अनुसार दुनिया में पठान फिल्म का कलेक्शन 907 करोड़ को पार गया है।

सोशल मीडिया में आज फिर से शाहरुख की फिल्म पठान टॉप ट्रेंड कर रही है। हजारों की संख्या में शाहरुख के फैंस ट्वीट करके अपना समर्थन जता रहे हैं। खास बात यह है कि भाजपा के जिन नेताओं-समर्थकों ने फिल्म को सिनेमा घरों में नहीं चलने देने की घोषणा की थी, वे आज कहीं नजर नहीं आ रहे। सोशल मीडिया में उनके समर्थक लगातार उन्हें भारत की आन, बान और शान बता रहे हैं। कई फैंस ने शाहरुख की आनेवाली फिल्म का भी जिक्र किया है। शाहरुख अपनी अगली फिल्म जवान की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

सुदर्शन न्यूज ने मोदी-राहुल में किया सर्वे, मुंह दिखाने लायक न रहे