सुदर्शन न्यूज ने मोदी-राहुल में किया सर्वे, मुंह दिखाने लायक न रहे

ट्विटर पर दो सर्वे की खूब चर्चा हो रही। एक में मोदी व राहुल के भाषण में किसका अच्छा तथा दूसरा, अगला पीएम कौन? रिजल्ट से गोदी एंकर की भारी किरकिरी।

अगर भाजपा विरोधी व्यक्ति मोदी-राहुल में ऑनलाइन सर्वे करे और राहुल को अधिक समर्थन मिले, तो ज्यादा चिंता की बात नहीं, लेकिन सुदर्शन न्यूज के सर्वे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी के भारी पड़ने से सोशल मीडिया में हंगामा हो गया है। शनिवार को ट्विटर पर दो सर्वे की खूब चर्चा हो रही है। एक सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश चह्वाणके का है, जिसमें उन्होंने पूछा है कि आप अगले पीएम के रूप में किसे देखना चाहते हैं मोदी को या राहुल को। सर्वे में पीएम मोदी पर राहुल गांधी भारी पड़ गए। इसके बाद लोग व्यंग्य में कह रहे हैं कि क्या इसे सर्वे जिहाद कहा जाए। एक दूसरे सर्वे में अगला पीएम कौन मोदी या राहुल, इस पर 84 प्रतिशत लोगों ने अगले पीएम के बतौर राहुल गांधी को देखने की इच्छा जताई है।

सुदर्शन न्यूज की भारी किरकिरी हो गई। इसके संपादक सुरेश चह्वाणके ने एक ऑनलाइन सर्वे में पूछा कि अगले पीएम के रूप में किसे देखना चाहते हैं, तो 52 प्रतिशत लोगों ने अगले पीएम के रूप में राहुल गांधी को देखने की इच्छा जताई, वहीं उनसे सात प्रतिशत कम 45 फीसदी लोगों ने नरेंद्र मोदी के फक्ष में वोट दिया।इसके बाद तो सोशल मीडिया में हंगामा हो गया। कई लोग तंज कसते हुए इसे सर्वे जिहाद कह रहे हैं, क्योंकि हर बात में जिहाद जोड़कर सुद्रशन न्यूज खास तबके को निशाने पर लेता रहा है।

एबीपी के पूर्व एंकर अनुराग मुस्कान ने भी एक सर्वे किया कि संसद में किसका भाषण ज्यादा अच्छा था पीएम मोदी का या राहुल गांधी का। इसमें भी राहुल गांधी पीएम मोदी पर भारी पड़े। 67 प्रतिशत लोगों ने कहा कि राहुल का भाषण ज्यादा अच्छा था, जबकि पीएम मोदी के भाषण को अच्छा बतानेवाले केवल 33 प्रतिशत लोग रहे।

एक तीसरा सर्वे भी चर्चा में है। यह सर्वे किया व्यंग्यकार पंकज मिश्र ने। उन्होंने पूछा कि अगला पीएम कौन, तो जवाब में 83 प्रतिशत लोगों ने राहुल गांधी को अगले पीएम के रूप में देखना चाहा, जबकि केवल 6 प्रतिशत लोग तिबारा नरेंद्र मोदी को पीएम देखना चाहते हैं।

2024 की तैयारी : भाजपामुक्त झारखंड के लिए रांची पहुंचे तेजस्वी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420