‘शाह गोदी मीडिया के डायरेक्टर, सात जन्म में BJP में नहीं जाएंगे नीतीश’

‘शाह गोदी मीडिया के डायरेक्टर, सात जन्म में BJP में नहीं जाएंगे नीतीश’। JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने BJP पर बोला करारा हमला। नीतीश विपक्षी एकता के प्रतीक।

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने गुरुवार को भाजपा, सहकारिता मंत्री अमित शाह और गोदी मीडिया पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि अमित शाह गोदी मीडिया के डायरेक्टर हैं। उन्हें के इशारे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। वे सात जन्म में भाजपा के साथ नहीं जाएंगे।

राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर हमला बोला और मीडिया में जान बूझकर भ्रम फैलाने का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता के प्रतीक हैं और वो सात जन्मों तक बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि गोदी मीडिया आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ जाने की झूठी खबरें दिखाकर लोगों के बीच भ्रम फैला रही है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह गोदी मीडिया के डायरेक्टर हैं और उन्हीं के इशारे पर ये सारा काम हो रहा है।

जद(यू) राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोशिशों के चलते आज देश का सारा विपक्ष एक मंच पर आया है और जो कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोई नजदीकी बीजेपी से नहीं है और वो राज्य के लोगों की भलाई के लिए दिन-रात अपना काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में विपक्षी इंडिया गठबंधन बन जाने के बाद केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार घबराहट में है और वो जान बूझकर ऐसी झूठी खबरें फैला रही है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी नेता सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके बयान का कोई नोटिस नहीं लेता है और सुशील मोदी इसी तरह प्रतिदिन मीडिया में बने रहने के लिए अनाप शनाप बयान देते रहते हैं। उन्होंने कहा कि वो चाहेंगे कि बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व उनके उल्टे पुल्टे बयानों का नोटिस ले और उन्हें केंद्र में कोई पद दे दे। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी बखूबी जानते हैं कि जबतक वो रोजाना बोलेंगे नहीं तबतक केंद्र में उनकी बातों का कोई नोटिस नहीं लेगा।

कुलियों के बाद बढ़इयों के बीच पहुंचे राहुल, बाहर हजारों की भीड़

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420