प्रधानमंत्री मोदी IAS कुंदन कुमार को देंगे एक्सीलेंस अवार्ड

प्रधानमंत्री मोदी IAS कुंदन कुमार को देंगे एक्सीलेंस अवार्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन बाद 21 अप्रैल को बिहार के IAS कुंदन कुमार एक्सीलेंस अवार्ड प्रदान करेंगे। देश भर से आईएएस को मिल रही बधाइयां।

बिहार के लिए यह गर्व की बात है कि सूबे के आइएएस कुंदन कुमार को प्रधानमंत्री एक्सीलेंस अवार्ड प्रदान किए जाने की घोषणा की गई है। यह अवार्ड खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिविल सर्विस डे के अवसर पर 21 अप्रैल को दिल्ली के विज्ञान भवन में आईएएस कुंदन कुमार को प्रदान करेंगे।

आईएएस कुंदन कुमार को यह अवार्ड नवाचार जिला (Innovation District) श्रेणी में उनके नवप्रवर्तन स्टार्ट अप जोन चनपटिया के लिए दिया जा रहा है।

केंद्र सरकार की घोषणा के साथ ही आईएएस कुंदन कुमार को देशभर से बधाइयां मिल रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा-मैंने @ias_kundan जी का नाम बांका डीएम रहते सुना, जब वहां के लोग मेरे पास आकर उनके काम की प्रशंसा करते थे, पर आज उनके काम की प्रशंसा पूरा देश कर रहा है। लॉकडाउन के दौरान श्रमिकों के लिए Startup जोन चनपटिया बनाने को लेकर प्रधानमंत्री पुरस्कार पाने पर कुंदन बाबू एवं उनकी टीम को बधाई।

उपमुख्यमंत्री रेणु कुमारी ने बाधाई देते हुए कहा-इस शानदार उपलब्धि से पश्चिम चंपारण जिले के साथ-साथ पूरा बिहार गौरवान्वित है। प. चंपारण के जिलाधिकारी श्री @ias_kundan जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। जिले का मान बढ़ाने के लिए DM श्री कुंदन कुमार जी को साधुवाद!

बिहार के उद्योग मंत्री सैद शाहनवाज हुसैन ने आईएएस अधिकारी को बधाई देते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान बिहार लौटने वालों के लिए आपकी पहल पर शुरू हुई स्टार्ट अप जोन चनपटिया शानदार है। बिहार सरकार स्ट्रट अप को सहयोग देने के लिए कई स्तरों पर काम कर रही है। आईएएस कुंदन कुमार की पहल पर बनारस से लौटे कारीगरों ने चनपटिया में बनारसी साड़ी का उत्पादन शुरू किया।

ये हैं सच्चे हिंदू, केरल और महाराष्ट्र के मंदिरों में दिया इफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*