पोस्टमार्टम रिपोर्ट : BJP नेता की मौत लाठीचार्ज नहीं, हार्ट अटैक से

पोस्टमार्टम रिपोर्ट : BJP नेता की मौत लाठीचार्ज नहीं, हार्ट अटैक से

पोस्टमार्टम रिपोर्ट : BJP नेता की मौत लाठीचार्ज नहीं, हार्ट अटैक से। भाजपा ने कहा नीतीश सरकार ने बदल दी पोस्टमार्टम रिपोर्ट।

पटना जिला प्रशासन ने शुक्रवार को बताया कि 13 जुलाई को जहानाबाद के भाजपा नेता विजय सिंह की मौत प्रदर्शन में लाठीचार्ज से नहीं हुई, बल्कि हार्ट अटेक से हुई है। उस दिन पटना में जहानाबाद के नेता पटना पुलिस को बेहोश मिले थे। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है, जिसके अनुसार भाजपा नेता की मौत सिर में लाठी लगने या किसी अन्य चोट के कारण नहीं हुई, बल्कि हार्ट अटैक होने के कारण हुई है।

https://in.bookmyshow.com/events/mushaira-kavi-samelan/ET00361648 इस लिंक पर क्लिक करके आप टिकट बुक कर सकते हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भाजपा ने कहा कि जहानाबाद के नेता की मौत लाठीचार्ज से ही हुई है। नीतीश सरकार ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदल दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर अपनी आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि रिपोर्ट बदल दी गई है। हालांकि इसके लिए भी उन्होंने कोई प्रमाण देने के बदले आरोप लगाया है। मालूम हो कि जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने पहले ही भाजपा को चुनौती दी थी कि लाठीचार्ज में उनके घायल होने के कोई प्रमाण भाजपा के पास है, तो वह पेश करे, लेकिन आज कर भाजपा ने ऐसा कोई प्रमाण पेश नहीं किया। घटना के बाद पटना पुलिस ने भी सीटीवी कैमरे का वीडियो जारी किया था, जिसमें जहानाबाद के भाजपा नेता प्रदर्शन से अलग सड़क पर चलते दिख रहे हैं।

यही नहीं, भजपा नेता विजय सिंह के साथ रहे उनके जिले के नेताओं ने भी प्रेस को बताया कि वे लाठीचार्ज से पहले ही प्रदर्शन से अलग हो गए थे। अब तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है। यह रिपोर्ट भी इसी बात की पुष्टि करती है कि भाजपा नेता की मौत पुलिस लाठीचार्ज से नहीं हुई, बल्कि हार्ट अटैक से हुई । सोशल मीडिया में कई लोगों ने कहा कि दिल के कमजोर हैं, तो प्रदर्शन में शामिल मत होइए।

इधर मणिपुर पर बोले PM, उधर ब्रजभूषण को बेल, गुरमीत को पेरोल