प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के दिल से भाजपाई हैं : मो. शहजाद

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के दिल से भाजपाई हैं : मो. शहजाद। जाप अल्पसंख्यक सेल के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष अपनी ही पार्टी को कमजोर कर रहे।

जाप अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकारी अध्यक्ष मो. शहजाद ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह पर जबरदस्त सियासी हमला किया है। कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का भाजपा के साथ दिल से लगाव है।

प्रेदश जाप अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकारी अध्यक्ष ने प्रेस बयान जारी कर बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश सिंह और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के बीच चल रहे अंतर्विरोध पर अपने विचार व्यक्त किये। क्या विद्रोह दुश्मनी है, तो हमें विद्रोह और दुश्मनी करने की इजाजत है। शहजाद ने उपरोक्त विरोधाभास को गंभीर बताया और कांग्रेस नेतृत्व को चेतावनी दी कि भीड़ में छिपे दुश्मन को पहचानने की कोशिश करें। पप्पू यादव ने शीर्ष नेतृत्व को सलाह दी कांग्रेस को इस मुद्दे पर गहराई से विचार करना चाहिए। कहा कि तेजी से बदलते राजनीतिक हालात में वे भी ऐसे नाजुक मोड़ पर हैं जब बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जम्हूरी व्यवस्था को बाधित कर रहे हैं। फासीवादी सरकार स्थापित करने की योजना बना रहे हैं और रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करना चाहते हैं। राहुल गांधी के साथ हुआ व्यवहार इसका ताजा उदाहरण है। यह मामला कितना गंभीर हो सकता है?

शहजाद ने आगे कहा कि बिहार प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश सिंह हैं. वास्तव में भांजपा के साथ अपने दिल के लगाव और दिली लगाव को छुपाकर और घर में रहकर कांग्रेस को अंदर से खोखला कर रहे हैं। प्राप्त और मौजूद मोबाइल की बातचीत और सीडी आदि को जलाने की साजिश रच रहे हैं, इसका जीता जागता उदाहरण कांग्रेस आलाकमान है। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराकर दूध का दूध और पानी का पानी करने का प्रयास करना चाहिए।

चंद्रयान की सफल लैंडिग, देश भर में खुशी की लहर

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420