राहुल कुलियों के बीच पहुंचे तो भाजपा क्यों तिलमिलाई

राहुल कुलियों के बीच पहुंचे, कुली खुश, भाजपा क्यों तिलमिलाई भाजपा आईटी सेल के हेड ने मजाक उड़ाया। मन की बात और जन की बात में होने लगी तुलना।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मिलने पहुंचे। खुद कुलियों ने राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जताई थी। राहुल गांधी आज मिलने पहुंचे। उनकी समस्याएं सुनीं। कुलियों के आग्रह पर बैग भी सिर पर उठाया। इसके बाद तो इन कुलियों का इंटरव्यू लेने मीडिया दौड़ पड़ा। कई वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें कुली बता रहे हैं कि राहुल गांधी से उनकी क्या बात हुई। एक कुली ने बताया कि यहां वीडियो बनानेवाले आते रहते हैं। हमने इच्छा जताई थी कि राहुल गांधी हमारे बीच भी आएं और हमारी समस्या सुनें। कुली ने कहा कि राहुल गांधी खेत मजदूरों के बीच गए। ड्राइवरों से बात की। हम भी तो मजदूर हैं। हमने सोचा अगर हमारी बात उनतक पहुंच जाए, तो हमसे भी मिलने आ सकते हैं। सारे कुली राहुल के आने से खुश हैं, जबकि भाजपा परेशान हो गई है।

भाजपा आईटी सेल के हेट अमित मालवीय ने राहुल गांधी का फोटो शेयर किया, जिसमें वे माथे पर ट्राली बैग लिए हैं। मालवीय ने लिखा कि बैग में छोटे पहिए लगे हैं। आज हर स्टेशन पर इसकेलेटर लगे हैं। राहुल गांधी सिर्फ नाटक कर रहे हैं। इसके बाद पूरा आईटी सेल फिर से राहुल गांधी को पप्पू साबित करने में जुट गया। हालांकि रोचक यह है कि अमित मालवीय के इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है।

दरअसल राहुल गांधी ने पब्लिक से कनेक्ट बनाने का अनूठा तरीका अपनाया है। वे कभी सब्जी मंडी पहुंच जाते हैं, कभी ड्राइवरों के बीच कभी खेत मजदूरों के बीच तो कभी मैकेनिकों के बीच। इससे राहुल गांधी के प्रति मेहनतकश तबके में आकर्षण बढ़ता जा रहा है। इससे ही भाजपा तिलमिलाई है।

सोशल मीडिया में लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात और राहुल गांधी के जन की बात में तुलना करने लगे हैं। कांग्रेस ने कहा कि जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है..।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420