RJD MLA की बैठक, 5 को सांप्रदायिकता के खिलाफ फूंकेंगे बिगुल

RJD MLA की बैठक, 5 को सांप्रदायिकता के खिलाफ फूंकेंगे बिगुल

पटना में RJD विधायकों की बैठक में लालू प्रसाद। 5 जून को सांप्रदायिकता के खिलाफ पार्टी फूंकेगी बिगुल। लालू बोले, हर हाल में भाईचारा कायम रखना है।

आज पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड पर राजद के सभी विधायकों की बैठक हुई। बैठक में राजद प्रमुख लालू प्रसाद, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित पार्टी के सभी नेता उपस्थित थे। बैठक में लालू प्रसाद ने देश में नफरत की राजनीति पर चिंता जताते हुए इसके खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अब बैठने का समय नहीं रहा। पार्टी को गांव स्तर पर मजबूत करना है और किसी भी कीमत पर बिहार में भाईचारा कायम रखना है।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि हर विधायक को अपने क्षेत्र में कम से कम 40 हजार सदस्य बनाना है। विधायकों में पूरा जोश है और हर क्षेत्र में सदस्यता का लक्ष्य पार करने की तैयारी है।

पांच जून को संपूर्ण क्रांति दिवस पर पटना में बड़ा कार्यक्रम होगा। कार्यक्रम में महागठबंधन के सारे नेता रहेंगे। इस कार्यक्रम से सांप्रदायिकता, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ संघर्ष तेज करने का संकल्प लिया जाएगा। कार्यक्रम बापू सभागार में होगा, जहां से राज्यव्यापी अभियान की भी घोषणा होगी।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद जब जेल से निकले, तभी पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने सांप्रदायिक राजनीति पर जम कर हमला बोला था। अब वे पांच जून संपूर्ण क्रांति दिवस पर बिहार के युवकों को सांप्रदायिकता के खिलाफ ललकारेंगे।

पार्टी अभी से 2024 लोकसभा और 2025 विधानसभा चुनाव की तैयारी में उतर चुकी है। सदस्यता अभियान उसी दिशा में लक्षित है। हर बूथ पर सक्रिय सदस्य बनाने और हर विधानसभा क्षेत्र में कम से कम 40 हजार सदस्य बनाने पर पार्टी का पूरा जोर है।

बिहार में हर दिन 4 बलात्कार और आठ दहेज उत्पीड़न की घटनाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*