मोतिहारी में तेजस्वी की सभा में उमड़ी भीड़, कहा हर वादा पूरा किया

मोतिहारी में तेजस्वी की सभा में उमड़ी भीड़, कहा हर वादा पूरा किया। जो काम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 17 साल में नहीं कर पाए, उसे उन्होंने 17 महीने में किया।

नेक मोहम्मद

मोतिहारी जिला में नव युवक क्लब के प्रांगण में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। नवयुवक क्लब के प्रांगण में हजारों हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हुए जिससे नव युवक क्लब का परिसर खचाखच भर गया। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जन विश्वास यात्रा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने अपने कार्यों का उल्लेख किया। बताया कि उन्होंने जो वादा किया था नौकरी देने का वो पूरा किया। 5 लाख युवाओं को नौकरी दी। और 5 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात जब हुई तो हमारे चाचा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पलट गए और भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना लिए जी से युवाओं को रोजगार न मिले। पलटने में भाजपा भी नीतीश कुमार से कम नहीं है।

तेजस्वी यादव ने अपने भाषण में कहा कि जनता हमारा मालिक है। हम जनता के सेवक हैं। मेरी सरकार बनेगी तो मैं युवाओं को रोजगार देने का काम करूंगा। 17 साल में एनडीए की सरकार में रहकर नीतीश कुमार युवाओं को नौकरी नहीं दे सके। भाजपा की सरकार तो निजीकरण करके रोजगार देने के बजाय रोजगार ही छीन लिया।

जन विश्वास यात्रा के दौरान लोगों के समक्ष पूर्व उपमुख्यमंत्री लोगों से वादा किया कि मेरी सरकार पूर्ण बहुमत से बनी तो वे युवाओं को नौकरी देने का काम करेंगे। तेजस्वी यादव ने मंच से कहा कि भाजपा की सरकार सिर्फ हिंदू मुसलमान करती है।

3 मार्च को महागठबंधन की महारैली, राहुल-तेजस्वी करेंगे संबोधित

By Editor