ठगी मामले में बिहार BJP के नेता गिरफ्तार, जदयू-राजद ने घेरा

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बिहार प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य को ओड़िशा पुलिस ने गिरफ्तार किया। पार्टी की बोलती बंद। जदयू-राजद ने ‘संस्कारी पार्टी’ को घेरा।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बिहार प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य बीएम अमरेश को ओड़िशा पुलिस ने गिरफ्तार किया। ओड़िशा पुलिस ने मुंगेर पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार किया। उस पर ठगी का आरोप लगा है। भाजपा नेता पर ओड़िशा में डेढ़ करोड़ रुपए की ठगी करने का आरोप है। ठगी मामले में पार्टी नेता की गिरफ्तारी के बाद से पार्टी की बोलती बंद है। उधर, जदयू-राजद ने संस्कार पर जोर देनेवाली भाजपा को जम कर घेरा है।

हद तो यह है कि भाजपा का प्रदेश स्तरीय यह नेता एक मामले में सजायाफ्ता भी है। उसके खिलाफ खगड़िया और रायपुर में भी मामले दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए ओड़िशा पुलिस बुधवार की शाम मुंगेर पहुंची और शहर की पुलिस की मदद से भाजपा नेता को गिरफ्तार किया। घटना के बाद जदयू और राजद ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

जदयू ने बाजाब्ता एक पोस्टर जारी करते हुए कहा-बिहार के भाजपा नेताओं के साथ दिख रहा ये ‘ठग’ भाजपा (@BJP4India) का बिहार (@BJP4Bihar) प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बीएम अमरेश है। जिसको उड़ीसा पुलिस ने डेढ़ करोड़ डकारने के आरोप में बीती रात को गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ खगड़िया व रायपुर में भी मामला दर्ज है। इस ठग की क्रिमनल कुंडली में बिहार के भा जपाप्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष नाम के राहु व केतु भी दिख रहे हैं। माजरा क्या है? @SMCHOUOfficial जी आप भ्रष्टाचार पर प्रवचन देते हैं। इनके यहां आपका ‘पालतू तोता’ कब जाएगा?

राजद नेताओं ने भी ठगी मामले में भाजपा नेता की गिरफ्तारी पर तंज कसा है। भाजपा के प्रदेश स्तर के नेता के ठगी जैसे मामले में गिरफ्तार होने से भाजपा विरोधी दल आक्रामक हैं। याद रहे इससे पहले गुजरात और यूपी से कई ठग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें वे ठग भाजपा के केंद्रीय नेताओं के साथ फोटो में दिखे। ये फोटो उन ठगों ने खुद ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर चिपका रखे थे।

शराबबंदी में कराई फजीहत, क्या शिक्षा विभाग को सुधार पाएंगे केके पाठक

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420