सासाराम के डेरी थाना क्षेत्र की लाला कालोनी में  भोजपुरी गायक के परिवार के छह सदस्यों ने सल्फास की गोलियां खा कर आत्मत्या कर ली। घटना बृहस्पतिवार की देर रात की है।suciede

फिरोज अख्तर

 

हालांकि जहर खाने वाले परिवार के छह सदस्यों में से एक पंद्रह वर्षीय बालक गोलू भी शुक्रवार की देर रात दम तो़ड़ दिया। सूचना मिलने पर दल बल के साथ घटनास्थल पर पुंचे एसपी शिवदीप लांडे ने तहकीकात शुरू की।

मिली जानकारी के अनुसार लाला कालोनी के कृष्णा सिंह के मकान में दिनारा थाना क्षेत्र के कोंपी निवासी भोजपुरी गायक विकास राय (20 वर्ष) अपने पिता संतोष सिंह(50 वर्ष), मां, भाई विशाल कुमार (25 वर्ष), गोलू (15 वर्ष) और बहन सुनीता (20 वर्ष) के साथ रहते थे.

एएसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात सभी ने मिठाई और शीतल पेय में सल्फास की गोलियां डालकर इसका सेवन किया। इस बीच पड़ोस में रने वाला एक बच्चा अपने मकान की छत पर सोने जा रहा था, तभी उसकी नजर दरवाजे पर अचेतावस्था में पड़ी सुनीता पर पड़ी।

शोर मचाने पर मकान में रने वाले अन्य लोग भी मौके पर पुंचे और त़ड़प रहे सभी लोगों को एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। बाद में इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गयी। अस्पताल में पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि जीवित बचे गोलू को पुलिस ने बेहतर इलाज के लिए जमुार स्थित नारायण मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी भी शुक्रवार की देर रात मौत हो गयी।

एसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चल रहा है कि कर्ज के बोझ से दबे होने के कारण परिवार के सभी लोगों ने सल्फास की गोलियां खा कर आत्मत्या की है।

By Editor