पूर्व मुख्यमंत्री Rabri Devi ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। कहा नीतीश जी महिलाओं के कपड़ों में झांकना बंद करिए। जनता का दुख, जनता की परेशानी देखिए। उन्होंने मुख्यमंत्री को उनके पद की गरिमा की याद दिलाई। ध्यान दीजिए मुख्यमंत्री सदन से लेकर अब चुनावी सभाओं तक कई बार महिलाओं के कपड़ों, बच्चा पैदा करने पर बयान दे चुके हैं।

Rabri Devi ने मंगलवार को सवाल किया कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी निरंतर महिलाओं की अस्मिता और गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले आपत्तिजनक बयान क्यों दे रहे है? उन्होंने कहा नीतीश जी, किसी के कपड़ो में झांकने से बेहतर होता कि आप बिहारवासियों की दुख, तकलीफ और परेशानियों को देखते। सदन हो, चाहे सड़क हो, चाहे चुनावी मंच हो मुख्यमंत्री सब काम धाम छोड़ कर महिलाएं क्या करती हैं? क्यों करती हैं? क्या खाती हैं? क्या ओढ़ती पहनती हैं? बच्चे क्यों पैदा करती हैं? बस इन्हीं सब फालतू बातों में लगे रहते हैं।

बताइए, कह रहे है कि इनके आने से पहले आपके घर की महिलाएं, बहन-बेटियां कपड़े ही नहीं पहनती थी? मुख्यमंत्री जी, यह क्या-क्या कुतर्क गढ़ रहे है? राजनीतिक विरोध करना है तो तर्क और तथ्यों से करिए, ना की जब मर्जी अपनी तंग सोच और जुबान से महिलाओं की अस्मिता को ठेस पहुंचाएं। आप जिम्मेवार पद पर हैं थोड़ा जिम्मेवारी और मर्यादा का ख्याल रखिए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को एक चुनावी सभा में कहा कि बताइए भला। नौ बच्चे पैदा कर दिए। इतना बच्चा कोई पैदा करता है। उनके इस बयान के बाद आज राबड़ी देवी ने पलटवार किया है।

इधर राजद के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता मनोज कुमार झा ने राष्ट्रीय जनता दल का थीम सोंग “अपना तेजस्वी ” जारी किया जो निम्नलिखित हैं:
चप्पा चप्पा गूँज उठा है
जन जन का विश्वास जगा है
जनता का रण यही लड़ा है
सुख दुःख में यही साथ खड़ा है

जो भी कहा सो कर के दिखाया
हर एक वादा पूरा निभाया
न्याय किया अधिकार दिलाया
परिवर्तन का अलख जगाया

अपना तेजस्वी, अपना तेजस्वी, अपना तेजस्वी

AIMIM ने बिहार में 9 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया एलान

प्रो मनोज झा ने थीम सॉन्ग जारी करने के बाद विस्तार से संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इसमें श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार के 17 महीना के कार्यकाल में किए गए कार्यों की चर्चा तो है ही, साथ ही साथ बिहार विकास के लिए जनहित ,समाज हित और महिलाओं के हित किए गए कार्यों के साथ-साथ स्वास्थ्य व्यवस्था के सुधार के लिए , पर्यटन के क्षेत्र में बिहार को आगे बढ़ाने के अलावा 75% आरक्षण की व्यवस्था तथा जातीय गणना के माध्यम से लोगों के लिए जो कार्य तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने कार्यकाल में जो कार्य किए हैं, उस पर धन्यवाद दिया गया और उनके संकल्पों तथा कार्यों की भी बातें की गई है।

लालू परिवार की उपस्थिति में रोहिणी ने सारण से किया नामांकन

By Editor