अभिनेत्री, बिग बॉस की रश्मि देसाई, आकांक्षा पुरी भी राहुल के साथ

अभिनेत्री, बिग बॉस की रश्मि देसाई, आकांक्षा पुरी भी राहुल के साथ

अभिनेत्री-अभिनेता का भारत जोड़ो में शामिल होना, उनके कैरियर को बाधित कर सकता है। लेकिन फिर दो अभिनेत्रियों ने साहस दिखाया। दिनभर दिखी महिला शक्ति।

कुमार अनिल

फिल्मी परदे पर बड़ी-बड़ी बातें करना और असली जीवन में बड़ा फर्क होता है। लेकिन लगता है राहुल गांधी के नारे- डरो मत- का असर हो रहा है। शनिवार को दो अभिनेत्रियां राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में पैदल चलती दिखीं। आज जो देश के हालात हैं, उसमें किसी अभिनेता-अभिनेत्री का राहुल गांधी के साथ चलना, उनके कैरियर को तबाह भी कर सकता है। इसके बावजूद बिग बॉस में काम कर चुकीं रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी राहुल गांधी के साथ पदयात्रा में शामिल हुईं। इससे पहले अभिनेत्री रिया सेन और पूजा भट्ट तथा तमिल फिल्मों की अभिनेत्री पदयात्रा में शामिल हो चुकी हैं।

इंदिरा गांधी की जयंती के कारण आज की भारत जोड़ो यात्रा में दिनभर महिला शक्ति सामने दिखीं। कभी स्कूल की छात्राएं, तो कभी विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय महिलाएं। बड़ी संख्या में आम महिलाएं भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। कई महिलाएं राहुल गांधी के गले मिल कर रो पड़ीं। कई बुजुर्ग महिलाएं राहुल को आशीर्वाद देती दिखीं।

शनिवार को जब यात्रा शुरू हुई, तो एक महिला ने राहुल गांधी के गले में चुनरी पहनाई। कांग्रेस ने इस पर कहा-वादा है मेरा- इस चुनरी की लाज रखूंगा। मेरी बहनों की लड़ाई, हर हाल लड़ूंगा।। शाम को कांग्रेस से जुड़ी अभिनेत्री नगमा भी राहुल के साथ पैदल चलती दिखीं। कांग्रेस ने महिलाओं की भागीदारी के कई फोटो जारी करते हुए लिखा-अपने अंदर झांक, देख तू सब पर भारी है। तेरी सबसे बड़ी शक्ति यही है कि तू नारी है।। आज इंदिरा गांधी जी की जयंती पर #BharatJodoYatra में महिला शक्ति के साथ जारी है।

राहुल गांधी ने दोपहर में यात्रा विश्राम के समय बहुजन विचार (बहुजन थॉट) के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा की।

JDU के 490 प्रखंड अध्यक्ष चुने गए निर्विरोध, 55 मतदान से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*