चुनाव में भाजपा के दम पर होती है एनडीए की जीत

बिहार भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने आज दावा किया कि चुनाव में भाजपा के दम पर ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की जीत होती है।

डॉ. जायसवाल ने भागलपुर में संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि चुनाव में भाजपा के दम पर ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की जीत होती है। हम आगामी विधानसभा चुनाव गठबंधन में लड़ेंगे लेकिन इसकी तैयारी अपने दम पर करेंगे। बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राजग प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2020 में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में राजग उम्मीदवारों की रिकॉर्ड मतों से पुनः जीत होगी और सरकार बनेगी। गठबंधन से जुडे सभी घटक दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे और इसमें किसी भी तरह का विरोधाभास नहीं है। डॉ. जायसवाल ने कहा कि  समस्तीपुर लोकसभा सहित पांचों विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में हमारे गठबंधन की जीत बिल्कुल पक्की है। गठबंधन के सभी घटक दलों के कार्यकर्ताओं का उत्साह के साथ प्रचार और जनसंपर्क अभियान चल रहा है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हाल के दिनों में बिहार सरकार की लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान उनके निजी विचार होंगे। भाजपा का उन बयानों से कोई लेना-देना नहीं है। वैसे, पार्टी प्रवक्ताओं के बयान ही अधिकृत माने जाते हैं। इसलिए, इसे लेकर राजग में कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की राजग सरकार के भरपूर सहयोग से बिहार सरकार हर क्षेत्रों में तेजी से काम कर रही है। खासकर, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली क्षेत्र में सरकार की उपलब्धियों से आम लोगों का भविष्य सुनहरा बन रहा है। वहीं, सरकार को भी आमलोगों के भविष्य की पूरी चिंता है।
इस मौके पर प्रदेश भाजपा मंत्री राजेश वर्मा, पूर्व प्रत्याशी अर्जित चौबे एवं जिला भाजपा अध्यक्ष रोहित पांडेय भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*