आईएएस चंद्रशेखर ने सम्मान पाने के बाद किसे किया समर्पित

आईएएस चंद्रशेखर ने सम्मान पाने के बाद किसे किया समर्पित

पटना के डीएम ने विधानसभा चुनाव में बेहतरीन भूमिका के लिए मिले सम्मान को उन्हें समर्पित किया, जिन्हें लोग आम तौर से भुला देते हैं।

पटना के डीएम डा. चंद्रशेखर सिंह को आज गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर स्टेट अवार्ड फार बेस्ट एलेक्टोरल प्रैक्टिस (चुनाव में सर्वोत्तम भूमिका के लिए प्रदेश का अवार्ड) मिला। अवार्ड पाकर डा. चंद्रशेखर सिंह ने इसे उन्हें समर्पित किया, जिन्हें कई बार लोग भुला देते हैं, पर डा. चंद्रशेखर भूले नहीं थे।

डा. चंद्रशेखर ने इस अवार्ड को अपने मातहत के सभी अधिकारियों और स्टाफ को समर्पित कर दिया। उनका यह कदम सराहनीय है। यह न सिर्फ उनकी उदारता को दिखाता है, बल्कि एक बेहतर टीम लीडर भी साबित करता है।

विधानसभा चुनाव के समय पटना के डीएम डा. चंद्रशेखर सिंह मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी थे। वहां उन्होंने अच्छी तरह चुनाव का संचालन किया, इसी को ध्यान में रखकर राज्य का यह प्रतिष्ठित अवार्ड उन्हें मिला है।

बिहार के 18 जांबाज पुलिसकर्मी होंगे गणतंत्र दिवस पर सम्मानित

अवार्ड पाते हुए डा. चंद्रशेखर ने अपना फोटो भी साझा किया है। अवार्ड को भी साझा किया है। अवार्ड बिहार सरकार के इलेक्शन डिपार्टमेंट की तरफ से दिया गया है। नीचे चीफ इलेक्शन आफिसर के हस्ताक्षर हैं। अवार्ड में इस बात को दर्ज किया गया है कि डा. चंद्रशेखर सिंह ने मुजफ्फरपुर में जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी रहते हुए चुनाव में मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए नायाब तरीके इस्तेमाल किए, जिससे मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए प्रेरित हुए। सम्मान पत्र में उनके परिश्रम, समर्पण और उत्साह की सराहना की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*