मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूने का वीडियो बिहार के गांव-गांव पहुंच गया है। लोग कह रहे हैं कि बेचारे नीतीश कुमार की क्या हालत हो गई। जब तक तेजस्वी यादव के साथ थे, तब तक वे देशभर का दौरा कर रहे थे, देश के प्रतिष्ठित विपक्षी नेताओं के साथ सम्मान के साथ बैठ रहे थे, लेकिन जैसे ही एनडीए में गए तो उनकी क्या दयनीय स्थिति हो गई कि प्रधानमंत्री का पैर छूना पड़ रहा है।

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री के प्रधानमंत्री का पैर छूने की घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए दुखी मन से कहा कि मुख्यमंत्री की हालत देख कर पीड़ा हो रही है। उन्होंने कहा कि दो महीना पहले तक मुख्यमंत्री मोदी और शाह के लिए तू-तड़ाक वाली भाषा में कहते थे कि उ सब कुछ किया है जी। सब मीडिया पर कब्जा कर लिया। आज उन्हें पैर छूना पड़ रहा है। नौकरशाही डॉट कॉम को मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के प्रधानमंत्रा का पैर छूने की घटना जदयू कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी अच्छा नहीं लगा है। उन्होंने नवादा की सभा में प्रधानमंत्री के पैर छुए, जिसका वीडियो पूरे देश में वायरल हो गया।

इसी सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चार हजार एमपी जीतेंगे। इस बात को लेकर भी उनका मजाक उड़ रहा है। याद रहे प्रधानमंत्री मोदी ने चार सौ पार का नारा दिया है। हालांकि चार सौ पार को कोई भी गंभीरता से नहीं ले रहा है। पर्यवेक्षकों का मानना है कि बिहार, झारखंड, राजस्थान, मध्य प्रदेस, गुजरात, हरियाणा सभी प्रदेशों में भाजपा अधिकतम सीट जीत चुकी है। अब उसे इन सभी प्रदेशों में नीचे ही आना है। तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा और एनडीए 180 सीट भी नहीं जात पाएंगे।

By Editor