लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को बाल बुद्धि वाला कहा था, अब बुधवार को कांग्रेस ने बैल बुद्धि वाले मीम्स के सिरीज बना कर पलटवार किया है। प्रधानमंत्री मोदी को बैल बुद्धि वाला बताते हुए कई मीम बना कर जबरदस्त हमला किया है। मीम के साथ कांग्रेस ने अब तक दो वीडियो भी जारी किए हैं। इन मीम्स में प्रधानमंत्री की तस्वीर के साथ उनके बयान दिए गए हैं। हर मीम में ऊपर बैल बुद्धि लिखा हुआ है और नीचे प्रधानमंत्री का कोई बयान है जैसे ऊपर लिखा है बैल बुद्धि और नीचे प्रधानमंत्री की तस्वीर के साथ लिखा है नाले की गैस से चाय बन सकती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा में राहुल गांधी को बाल बुद्धि वाला नेता कहा था, जिसके बाद भाजपा समर्थकों ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की तस्वीर के साथ बाल बुद्धि के कई मीम वायरल किए थे।

———–

फिर पैर छूने बढ़े नीतीश, तेजस्वी बोले इतना असहाय CM दुनिया में नहीं

————–

अब कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को उन्हीं की शैली में बैल बुद्धि वाले मीम्स की सिरीज से जवाब दिया है। कांग्रेस ने बैल बुद्धि का ज्ञान, दुनिया हैरान लिख कर नीचे एक मीम पोस्ट किया है। मीम में ऊपर लिखा है बैल बुद्धि और नीचे प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ लिखा है- नाले में पाइप लगा कर उसकी गैस से चाय बना सकते हैं। ऐसे ही एक पोस्ट में कांग्रेस ने लिखा है बैल बुद्धि का रडार ज्ञान। नीचे मीम में ऊपर लिखा है बैल बुद्धि और नीचे प्रधानमंत्री की तस्वीर के साथ लिखा है-बादल और बारिश में रडार काम नहीं करता।

एक तीसरे पोस्ट में कांग्रेस ने लिखा है बैल बुद्धि की बातें, बैल बुद्धि ही जाने। नीचे मीम में लिखा है बैल बुद्धि। फिर उसके नीचे प्रधानमंत्री की तस्वीर के साथ उनका बयान है कि सर्दी ज्यादा नहीं है, लोगों की उम्र बढ़ गई है। इसलिए सर्दी ज्यादा लगती है। कांग्रेस ने बैल बुद्धि सिरीज में दो वीडियो भी जारी किए हैं, जिनमें प्रधानमंत्री ऐसे ही अजीबो-गरीब बयान दे रहे हैं।

18 की मौत पर नीतीश का कोई सवाल नहीं, अखिलेश ने पूछे 6 सवाल

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420