कांवरियों की सेवा से समाज को अध्यात्मिक बल मिलता है : एपी पाठक

कांवरियों की सेवा से समाज को अध्यात्मिक बल मिलता है : एपी पाठक। भारत सरकार के पूर्व नौकरशाह सह भाजपा नेता वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में कर रहे तूफानी दौरा।

भारत सरकार के पूर्व नौकरशाह सह भाजपा नेता एपी पाठक ने वाल्मीकिनगर के तूफानी दौरे के क्रम में कहा कि कांवरियों की सेवा से समाज को अध्यात्मिक बल मिलता है। भारत सरकार के पूर्व नौकरशाह सह भाजपा नेता एपी पाठक वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क अभियान में है। इस अवसर पर वो लोगों से “हर घर तिरंगा”अभियान के अंतर्गत सभी को अपने घर तिरंगा झंडा फहराने को प्रेरित कर रहे हैं। साथ ही “मेरा देश मेरी माटी”अभियान के अन्तर्गत उन्होंने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत खतौरी चौक पर कांवरियों की सेवा की। भाजपा नेता एपी पाठक ने कांवरियों के पैर भी धोए।

कांवरियों की सेवा को भाजपा नेता ने” मेरा देश मेरी माटी ” अभियान से जोड़ते हुए कहा कि इससे उनको अध्यात्मिक बल मिलता है। भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा कि यह हमारे देश की संस्कृति है और यहीं सद्भाव हमारे देश की परंपरा है जिसको हमारे देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री मोदी जी आगे बढ़ा रहे हैं जिससे समाज एक बेहतर और सशक्त होगा। क्योंकि बेहतर और सशक्त समाज ही हमारे देश की पहचान है और भविष्य में यह धरोहर के रूप में काम करेगी।

BJP नेता एपी पाठक 13 को आएंगे चंपारण, मेरी माटी मेरा देश अभियान को बनाएंगे सफल

भाजपा नेता ने इसे राष्ट्रवाद और शांतिवाद से जोड़ते हुए कहा कि जब व्यक्ति इस रूप जो पहचान बन जाती है तो इससे राष्ट्र में अच्छा संदेश जाता है और इससे सभी धर्मों को मानने वालों में आपसी प्रेम रहता हैं जिससे समाज में आपसी प्रेम रहता हैं। उक्त कार्यक्रम भाजपा नेता एपी पाठक ने अपने बाबु धाम ट्रस्ट और भाजपा के बैनर तले किया। यह सर्वविदित है कि भाजपा नेता हर साल सावन के पवित्र महीने में कांवरियों की सेवा करते रहें हैं।
हालांकि बाबु धाम ट्रस्ट वर्षों से यह कार्यक्रम करते रहा हैं परन्तु इस वर्ष यह कार्यक्रम एपी पाठक ने मेरा देश मेरा माटी अभियान के अंतर्गत भाजपा के बैनर तले किया।

प्रियंका पर 41 जिलों में FIR कर फंस गए मप्र के CM शिवराज सिंह चौहान

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420