मुस्लिम विरोधी नफरत फैलानेवाले Suresh Chavhanke की गिरफ्तारी की उठी मांग

मुस्लिम विरोधी नफरत फैलानेवाले Suresh Chavhanke की गिरफ्तारी की उठी मांग। सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा #ArrestSureshChavhanke

सुदर्शन न्यूज के सुरेश चव्हाणके के खिलाफ सोमवार को दिन पर सोशल मीडिया पर #ArrestSureshChavhanke अभियान चलता रहा। हरियाणा में पहले से जारी सांप्रदायिक तनाव को खुलेआम हवा दे रहे चव्हाणके खिलाफ हर वर्ग के लोग उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उसने कल रात एक शो किया, जिसका शीर्षक था क्या मेवात से है राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा।

शेख शादाब सलीम ने ट्वीट किया-सुरेश चव्हाणके आये दिन मुसलमानों की भावनाओं को आहत करने वाले एजेंडे चलाता है। इस बार फिर सुरेश चव्हाणके द्वारा मुसलमानों के धार्मिक स्थल मस्जिद नबवी का अपमान किया है! इस व्यक्ति को धार्मिक स्थलों का अपमान करने के जुर्म में तुरन्त गिरफ्तार करना चाहिए! ऐसा ही ट्वीट सामाजिक कार्यकर्ता नरगिस बानो ने किया है औ सुरेश चह्वाणके की गिरफ्तारी की मांग की है। पॉलिटिकल एनालिस्ट जुबैर मेमन ने लिखा-ये व्यक्ति खुलेआम मुस्लिमों की धार्मिक और सांस्कृतिक पहचान के खिलाफ #नफरत का #जहर बोता है। लेकिन ना इसका खाता सस्पेंड होता है, ना इसका टीवी चैनल बंद होता है। ना इसकी गिरफ्तारी होती है। क्या सुरेश चव्हाणके कानून से ऊपर है?

पत्रकार वसीउद्दीन सिद्दीकी ने लिखा-सुरेश चव्हाणके ने 2021 में भी मुसलमानों के भावनाओं से खिलवाड़ किया था 2023 में भी वही कर रहें हैं आखिर इनको किसका संरक्षण प्राप्त हैं !! नफ़रत फैलाकर ये हमारें मुल्क का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहें हैं पुलिसिया कार्यवाही की सख्त जरूरत हैं !! शमा परवीन ने लिखा-आप सब थोड़ा सा वक़्त निकाल कर समाज में नफ़रत परोसने वालें इस शख्स के लिये लिखिये इस शख्स के निशाने पर बस मुसलमान रहता हैं !! आखिर इस शख्स पर कानूनी कार्यवाही कब होगी इस शख्स की वजह से देश और विदेश में हमारें देश की छवि खराब हो रही हैं !!

एक अन्य यूजर मारवाड़ी छोरा नाम के ट्विटर हैंडल से कहा गया है-इसको सरकारी संरक्षण प्राप्त है, ओर ये सबकुछ सरकारी आकाओ के इशारे पर ही करता है। इसलिए इस पर कार्यवाही कभी नहीं होगी। हां जिस दिन सरकार बदल गयी उस दिन ये भी अपने आकाओं के साथ जेल में होगा ये निश्चित है। राकेश यादव ने लिखा-ये वही है जो खुलेआम लोगों को भड़काता है अपने न्यूज़ चैनल के द्वारा नफरत फैलाता है इस इंसान को इंसान कहलाने का भी कोई हक नहीं है। सरकार की शह पर ही ये ऐसा करता है वर्ना ये जेल के सलाखों के पीछे होता।

प्रियंका पर 41 जिलों में FIR कर फंस गए मप्र के CM शिवराज सिंह चौहान

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420