संसद पर हमले में मुस्लिम होता तो.. बयान का मो. शहजाद ने किया समर्थन

संसद पर हमले में मुस्लिम होता तो.. बयान का मो. शहजाद ने किया समर्थन

मो. शहजाद ने JDU अध्यक्ष के बयान का किया पुरजोर समर्थन। जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था संसद की सुरक्षा में सेंध लगानेवाले मुस्लिम होते, तो बुलडोजर चल जाता।

जदयू नेता मो. शहजाद ने पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह के उस बयान का पुरजोर समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि संसद की सुरक्षा में सेंध लगानेवाले अगर मुस्लिम होते, तो अब तक बुलडोजर चल जाता। अगर संसद में घुसने वाले को किसी मुस्लिम सांसद ने पास दिया होता, तो उसकी संसद सदस्यता रद्द कर दी गई होती।

मो. शहजाद ने सोमवार को जारी प्रेस बयान में कहा कि वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ​​ललन सिंह के उस बयान का पुरजोर समर्थन करते हैं, जिसमें उन्होंने संसद भवन की सुरक्षा में लापरवाही और चूक पर गहरी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष वाकई सही कह रहे थे कि अगर यह हमला किसी मुस्लिम ने किया होता तो उसके घर पर बुलडोजर चला दिया जाता। उन्होंने कहा कि अगर किसी मुस्लिम सांसद ने संसद के अंदर जाने के लिए पास जारी किया होता, तो मोदीजी और उनका मीडिया देश में तूफान खड़ा कर देता। जदयू ने इस धूर्त चाल से सावधान रहने की सलाह दी।

शहजाद ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री वोट पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, इसलिए उन्होंने मुसलमानों से धैर्य रखने की अपील की।

RSS के गढ़ नागपुर में कांग्रेस की रैली, राहुल, खड़गे, प्रियंका तीनों रहेंगे