ASWF ने लगाया मेडिकल कैम्प 

ASWF ने लगाया मेडिकल कैम्प

पटना में बढ़ रही डेंगू और मलेरिया जैसी जानलेवा बीमारी से यहाँ के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. ऐसी बिमारियों के रोकथाम और इलाज के लिए आज दिनांक 19-10 को प्रात: 09 बजे से अपराह्न 01 तक अलहेरा पब्लिक स्कूल शरीफ़ कालोनी में ASWF ने फ़्री मेडीकल कैम्प का आयोजन किया.

free medical camp

आज दिनांक 19-10 को प्रात: 09 बजे से अपराह्न 01 तक अलहेरा पब्लिक स्कूल शरीफ़ कालोनी में ASWF ने फ़्री मेडीकल कैम्प का आयोजन किया.

 

Association of Muslim Dorctors ने अभ्यानंद की निगरानी में लॉंच किया फ्री मेडिकल कोचिंग

400 बच्चों का किया गया  उपचार

इस कैम्प में स्कूल और स्थानीय लोगों को मिलाकर लगभग 400 सौ बच्चों को उपचार किया और उसके  बाद  मुफ्त में दवा भी  दी गयी, जिसमें मलेरिया के 55 और डेंगु का 33 टेस्ट किया गया. आज के कैम्प में डा. मोहम्मद नसीम अहमद, डा.श्रवण कुमार, डा.रज़ा समी और डा.करीम शामिल हुए.

Asma Khan

आसमा खान की पहल पर लगा मेडिकल कैम्प

डा़ मोहम्मद नसीम अहमद(child specialist)  ने उपचार के साथ-साथ वर्तमान परिस्थिति में मलेरिया और डेंगु से कैसे बचा जाए इसके बारे में बच्चे तथा उनके अभिभावकों को उपाय भी बताया. स्कूल के डायरेक्टर मो.अनवर साहब ने डाक्टर की टीम के साथ-साथ रेड क्राॅस सोसायटी, बजाना और centre for equity studies patna और आयोजक ASWF की आसमा ख़ान का स्कूल परिसर में फ़्री मेडीकल कैम्प लगाने हेतु आभार प्रकट किया.

राजधानी दिल्‍ली में बढ़ा डेंगू का प्रकोप, मरीजों की संख्‍या तीन हजार पहुंची

  लोगों को किया जागरूक

आसमा खान(Founder of ASWF) ने डेंगू और मलेरिया के कारण हो रही मौतों पर चिंता जातते हुए, इसके रोकथाम और इलाज के लिए दवा वितरण तथा भविष्य में इससे कैसे निपटा जाए इस पर लोगों को जागरूक किया.

आसमा ख़ान की टीम का अलहेरा स्कूल के प्रिंसिपल एकरामुल्लाह साहब के अलावा रेहान भाई, जहाँगीर भाई के साथ-साथ स्कूल के सभी सदस्यों ने कैम्प को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*