बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधान सभा में भाजपा की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा – ‘गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश विधान सभा चुनाव में जीत के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं भारतीय जनता पार्टी को बधाई. गुजरात में जीत का दावा करने वाली कांग्रेस हिमाचल भी हार गयी’.

नौकरशाही डेस्‍क

बता दें कि गुजरात चुनाव परिणाम के कुछ घंटे पहले नीतीश कुमार ने इवीएम की आलोचना करने वालों पर जमकर हमला बोला था. नीतीश कुमार ने  ट्वीट कर कहा कि हार के डर से चुनाव में इवीएम की आलोचना जो कर लें, लेकिन इवीएम के प्रयोग से चुनाव पारदर्शी और निष्पक्ष हुआ है. अब मतदान के अधिकार से कोई किसी को वंचित नहीं कर सकता है.

वहीं, उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लिखा – ‘गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में मिली शानदार जीत माननीय प्रधानमंत्री जी के सशक्त नेतृत्व एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के संगठन कौशल का परिणाम है. दोनों राज्यों के प्रदेश नेतृत्व एवं सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई.’  इसके अलावा बिहार सरकार के मंत्री और भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने भी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व, असंख्य कार्यकर्ताओं का परिश्रम एवं जनता के समर्थन से मिली भाजपा की जीत पर सभी को हार्दिक बधाई.

बता दें कि गुजरात- हिमाचल प्रदेश चुनाव के रिजल्ट में भाजपा के आगे होने का जश्न बिहार की राजधानी पटना में भी मनाया जा रहा है. पटना के वीर चंद्र पटेल पथ स्थित भाजपा ऑफिस में सुबह से ही गहमा-गहमी थी. पार्टी के बड़े नेता से लेकर कार्यकर्ता तक टीवी के सामने जम गए थे. जैसे-जैसे भाजपा जीत की ओर बढ़ी पार्टी ऑफिस में जश्न मनाया जाने लगा. बीच-बीच में कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगते नजर आये.

By Editor